DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

SSC JE 2019 Answer Key: एसएससी ने जारी की जूनियर इंजीनियर पेपर 1 परीक्षा की फाइनल आंसर की, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

Spread the love

SSC JE 2019 Answer Key: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने जूनियर इंजीनियर पेपर 1 परीक्षा की फाइनल आंसर की जारी कर दी है, जो अक्टूबर और दिसंबर 2020 में आयोजित की गई थी.

SSC JE 2019 Answer Key: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने जूनियर इंजीनियर पेपर 1 परीक्षा की फाइनल आंसर की जारी कर दी है, जो अक्टूबर और दिसंबर 2020 में आयोजित की गई थी. SSC JE पेपर 1 परीक्षा का परिणाम 1 मार्च को जारी किया गया था. कुल 5,681 उम्मीदवारों ने परीक्षा उत्तीर्ण की थी और वे अब पेपर 2 में शामिल होंगे, जो 21 मार्च को अस्थायी रूप से निर्धारित की गई है.

SSSSC JE 2019 पेपर 1 परीक्षा सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और क्वालिटी सर्वेइंग और कॉन्ट्रैक्ट्स पदों पर चयन के लिए ऑनलाइन आयोजित की गई थी.C JE Final Answer Key

आयोग ने परीक्षा की फाइनल आंसर की जारी कर दी है. उम्मीदवार इसे एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं. प्रश्न पत्र के साथ आंसर की 28 मार्च को शाम 6 बजे तक वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगी.

 

पेपर 2 के लिए एसएससी ने कहा है कि परीक्षा के शहर का स्टेटस और योग्य उम्मीदवारों के एडमिशन सर्टिफिकेट से संबंधित जानकारी क्षेत्रीय कार्यालयों की वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी. हालांकि, जो उम्मीदवार अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में असमर्थ हैं, वे संबंधित क्षेत्रीय कार्यालयों से तुरंत संपर्क कर सकते हैं.

SSC JE 2019 पेपर 1 परीक्षा सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और क्वालिटी सर्वेइंग और कॉन्ट्रैक्ट्स पदों पर चयन के लिए ऑनलाइन आयोजित की गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *