DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

बादशाह के गाने पर सपना चौधरी का धमाल, डांस के दीवाने हुए फैंस, वीडियो वायरल

Spread the love

हरियाणावी इंडस्ट्री की मशहूर डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. हाल ही में उन्होंने फोटोशूट के जरिए सुर्खिया बटोरी थीं. एक बार फिर सपना चौधरी का एक डांसिंग वीडियो वायरल हो रहा है.
हरियाणावी इंडस्ट्री की मशहूर डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. हाल ही में उन्होंने फोटोशूट के जरिए सुर्खियां बटोरी थीं. एक बार फिर सपना चौधरी का एक डांसिंग वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने गाने पर नहीं बल्कि, रैपर बादशाह के नए गाने टॉप टकर पर पर थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो चार मिनट पांच सेकेंड का है. वीडियो को यूटयूब पर देसी क्वीन सपना चौधरी नाम के चैनल ने साझा किया है. वीडियो को कल पोस्ट किया गया है. तब से लेकर अब तक वीडियो पर हजारों व्यू आ गए है गौरतलब है कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने बेटे के जन्म के बाद कुछ समय के लिए सपना अपने काम से दूर रहीं लेकिन, एक बार फिर वह कमबैक कर चुकी हैं. 

एक के बाद एक उनके नए म्यूजिक वीडियो रिलीज हो रहे हैं. हाल ही में विश्वजीत चौधरी के साथ उनका मिल्की सॉन्ग आया था. जोकि काफी फेमस हो रहा है. दूसरी ओर सपना का एक और नया गाना गुंडी भी रिलीज हुआ है. 

टॉप टकर गाना रैपर बादशाह ने गाया है. इस गाने में उनके साथ साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना है. रिलीज के बाद से ये गाना फैंस के बीच खूब छाया हुआ  ये गाना काफी वायरल हो रहा है. रिलीज होने के बाद कुछ ही घंटों में इस गाने को 15 लाख व्यू मिल चुके हैं. यह पहली बार है जब साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस मंदाना और बादशाह एक साथ नजर आए हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *