DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

मुझे राजनीति से कुछ लेना देना नहीं : सोनू सूद

Spread the love
sonu

मुंबई। प्रवासियों को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद राष्ट्रीय सुर्खियों में आने के बाद, उन पर आरोप लगाया कि वह राजनीति कर रहे हैं जबकि सूद ने इसे नकारते हुए कहा कि उन्हें राजनीति से कुछ लेना देना नहीं है, मजदूरों से प्यार है इसलिए वह मदद कर रहे हैं।

अभिनेता सोनू सूद ने अपने ट्विटर पर आज लिखा कि राजनीति से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। मैं विशुद्ध रूप से मजदूरों से प्यार करता हूं और उन्हें उनके परिवारों के साथ फिर से जुड़ने में मदद करना चाहता हूं।

उनका अनुमान है कि उन्होंने 18 से 20 हजार श्रमिकों को ओडिशा, बिहार, उत्तर प्रदेश और झारखंड जैसे राज्यों में अपने घरों में वापस जाने में मदद की है।

उन्होंने कहा कि जब तक अंतिम प्रवासी अपने घर नहीं पहुंच जाता, तब तक मैं काम करना चाहता हूं। यात्रा पूरी तरह से जारी है। किसी को भी बेघर नहीं किया जाना चाहिए। हम चाहते हैं कि वे सुरक्षित घर पहुंचे।

सोमवार की रात अभिनेता को बांद्रा टर्मिनस के बाहर मजदूरों से मिलने से रोक दिया गया। उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी। कोश्यारी ने उनके काम की सराहना की। जबकि राज्य के सत्तारूढ़ शिवसेना सांसद संजय राउत ने सूद के इस काम को राजनीति से प्रेरित बताया था। इसके बाद सोनू सूद, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *