DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

झुंझुनूं में 8 नए केस, कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढकर 192

Spread the love

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं जिले में गुरूवार को आठ नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने के साथ ही जिले में इसकी संख्या बढकर 192 पहुंच गई है।

राजकीय बीडीके अस्पताल झुंझुनूं के पीएमओ डॉ शुभकरण कालेर ने बताया की जिले के चिड़ावा कस्बे के वार्ड नंबर 20 निवासी एक 19 वर्षीय युवक, खेतड़ी क्षेत्र के मेहाड़ा गुर्जरवास गांव निवासी एक 27 वर्षीय युवक, डाडा फतेहपुरा गाँव निवासी एक 26 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित मिली है।

बुहाना ब्लॉक के कलवा गांव निवासी 32 वर्षीय, 33 वर्षीय, 35 वर्षीय तीन युवक, बुहाना ब्लॉक के ही कलगांव निवासी एक 75 वर्षीय वृद्धा तथा 45 साल की एक महिला कोरोना संक्रमित मिली है।

जिले में आज आए नए कोरोना पॉजिटिव लोगों में तीन मारपीट के आरोपी भी शामिल हैं। पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि कलवा गांव में एक मारपीट और एससी एसटी के मामले में चार जनों को गिरफ्तार किया गया था।

कलवा गांव के जो तीन युवक आज कोरोना पॉजिटिव मिले हैं वह उसी मामले में आरोपित हैं। उनकी सैंपलिंग करवाई गई थी जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इस मामले के सामने आने के बाद इन आरोपितों के संपर्क में आए पुलिसकर्मियों की सूची बनवाई जा रही है। ताकि उनके संपर्क में आए पुलिसकर्मियों को एकांतवास (क्वॉरेंटाइन) किया जा सके।

डॉ कालेर ने बताया कि जिले में तीन कोरोना पॉजिटिव केस रिकवर होकर नेगेटिव हो गए हैं। जिनमे झुंझुनू शहर के वार्ड नंबर एक निवासी एक 40 वर्षीय व्यक्ति, एक 18 साल की युवती तथा वार्ड नंबर 31 निवासी एक 30 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव से नेगेटिव हो गए। इन सभी लोगों को चुडैला स्थित एकांतवास केंद्र भेज दिया गया है। है झुंझुनूं जिले में अब रिकवर करने वालों की संख्या बढ़कर 154 हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *