DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

भाजपाइयों का सीपी कार्यालय के बाहर धरना ।

Spread the love

आसनसोल: भाजयुमो प्रदेश सचिव की गिरफ्तारी के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में उबाल आ गया है। आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार की सुबह ही सीपी कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन शुरू कर दिया सीपी कार्यालय के मुख्य गेट के सामने भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए हैं

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सौमित्रो खाँ का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस गंदी राजनीति कर रही है। पुलिस को इस्तेमाल किया जा रहा है। पुलिस पर तृणमूल कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रही है। साजिश के तहत भाजयुमो प्रदेश सचिव को झूठे मामले में फंसाकर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसे अविलंब रिहा किया जाना चाहिए। साथ ही सौमित्रो खाँ आसनसोल नगर निगम के मेयर जितेन्द्र तिवारी पर जम कर बरसे और कई गंभीर आरोप भी लगाये इसी क्रम में उन्होँने कहा की बंगाल में भजापा की सरकार बनी तो मेयर की चमडी खिंच लेंगें । इस पर मेयर जितेंद्र तिवारी ने पर्तिक्रिया देते हुए कहा की पुलिस अपना काम कर रही है और रही मेरी चमडी खींचने की तो मेरे पास एक ही चमडी है कभी दिलीप घोष तो कभी कौन अब सौमित्रो खाँ भी चमडी खीचना चाहते हैं देखते हैं क्या होता है अभी छह महीना है चुनाव में ।

इस दौरान भजयूमौ जीला अध्यक्ष अरिजित रॉय भाजपा नेत्री सुधा देवी प्रशांत चक्रवर्ती संतोष सिंह आदि मौजूद थे।

गौरतलब है कि नगर निगम मुख्यालय की तस्वीर को वायरल करने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार की रात बर्नपुर से बप्पा चटर्जी को गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *