DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस पर चला BMC का बुलडोजर, मामला हाई कोर्ट पहुंचा

Spread the love

देशी पत्रिका डेस्क: अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी की टीम अभिनेत्री के बंगले में हुए कथित अवैध निर्माण को गिराना शुरू कर दिया है। बीएमसी की जेसीबी मशीन ने दफ्तर के बाहरी दीवार को गिराया है। बीएमसी का कहना है कि नोटिस मिलने के बाद भी कंगना के बंगले में निर्माण कार्य हुआ है जिसे वह गिराएगी। बीएमसी की इस कार्रवाई पर रोक लगाने के लिए कंगना के वकील ने बम्बई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। कोर्ट कंगना की दलील सुनने के लिए राजी हो गया है। अभिनेत्री की अर्जी पर कोर्ट आज 12.30 बजे सुनवाई करेगा।
इससे पहले बीएमसी ने कंगना के बंगले पर नया नोटिस चस्पा किया। इस नोटिस में कहा गया है कि 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कंगना अपने ऑफिस में हुए बदलाव के कागजात पेश नहीं कर पाई हैं। ऐसे में इमारत का कथित अवैध हिस्से को गिराया जाना उसके दायरे में आ जाता है। बीएमसी के तमाम अधिकारी कंगना के बंगले पर मौजूद हैं। वहां सुरक्षा बलों की भारी तैनाती की गई है।

 कंगना के ऑफिस पहुंची बीएमसी की टीम-

बीएमसी कर्मी अपने साथ इमारत को तोड़ने में इस्तेमाल होने वाले उपकरण लेकर आए हैं। बीएमसी का कहना है कि बिना उसकी इजाजत के इमारत में बदलाव करना अवैध है और नियमों का उल्लंघन करने पर व्यक्ति को एक माह से लेकर दो साल तक की सजा और पांच हजार से 25 हजार तक का जुर्माना हो सकता है। बीएमसी का नोटिस मिलने से एक दिन पहले अभिनेत्री ने आशंका जताई थी कि उनके ऑफिस को तोड़ा जा सकता है।

आज मुंबई पहुंचेगी अभिनेत्री-

बीएमसी की तरफ से यह कार्रवाई ऐसे समय हो रही है जब कंगना मुंबई से बाहर है। वह बुधवार दोपहर बाद मुंबई पहुंचने वाली हैं। इस बीच कंगना के वकील की तरफ से बीएमसी के नोटिस का जवाब दिया गया है। कंगना के वकील ने कहा है, ‘कंगना रनौत की तरफ से अपनी इमारत में कोई काम नहीं कराया जा रहा है। आप ने इसे गलत समझा है। आप ने जो ‘स्टॉप वर्क’ का जो नोटिस जारी किया है वह कानून सम्मत नहीं है और ऐसा लगता है कि अपने पद का दुरुपयोग करते हुए आपने अभिनेत्री को डराने के लिए नोटिस भेजा है।’
बीएमसी ने ताजा नोटिस चिपकाया-

कंगना के वकील के इस जवाब पर बीएमसी ने भी पलटवार किया है। बीएमसी ने कहा, ‘कंगना के आरोप निराधार हैं। नोटिस मिलने के बावजूद आपने काम जारी रखा। इसलिए बिना इजाजत के इमारत में जो हिस्सा बना है वह आपकी जोखिम एवं कीमत पर गिराए जाने योग्य है।’ बता दें कि कंगना मनाली से आज मुंबई पहुंचने वाली हैं।

कंगना को मिली है ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा-

शिवसेना नेताओं की ओर से मिल रही ‘धमकियों’ को देखते हुए गृह मंत्रालय ने उन्हें ‘वाई श्रेणी’ की सुरक्षा उपलब्ध कराई है। अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले में कंगना ने महराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाए हैं जिसके बाद वह शिवसेना के नेताओं के निशाने पर आ गई हैं। शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना के मुंबई आने पर उन्हें ‘देख लेने की धमकी दी है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *