DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

Rahul Chahar ने Boundary पर लपका हैरतअंगेज Catch, बल्लेबाज भी रह गया हैरान

Spread the love

दूसरे टी-20 (2nd T20I) मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) भले ही श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ मुकाबला 4 विकेट से हार गई हो, लेकिन राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने अपनी शानदार फील्डिंग से हर किसी को हैरान कर दिया.

Rahul Chahar ने Boundary पर लपका हैरतअंगेज Catch, बल्लेबाज भी रह गया हैरान

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच खेले गए सीरीज के दूसरे टी-20 (2nd T20I) मुकाबले में फील्डिंग के बेहतरीन नजारे देखने को मिले. टीम इंडिया (Team India) के क्रिकेटर राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने अपनी सूझबूझ से हर क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया.

राहुल चाहर ने लपका शानदार कैच

श्रीलंका (Sri Lanka) की पारी के दौरान जब भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने तीसरे ओवर की चौथी गेंद फेंकी तो बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो (Avishka Fernando) ने जोरदार शॉट लगाया. बाउंड्री पर मौजूद भारतीय फील्डर राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने चालाकी दिखाते हुए हैरतअंगेज कैच लपका. बल्लेबाज भी इस शानदार फील्डिंग को देखकर हैरान रह गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. हर कोई राहुल की तारीफ कर रहा है.

श्रीलंका ने जीता मुकाबला

मैच की बात करें तो श्रीलंका  (Sri Lanka) के कप्तान दाशुन शनाका (Dasun Shanaka) ने टॉस जीत कर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया. टीम इंडिया (Team India) ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर महज 132 रन बनाए. इसके जवाब में श्रीलंकाई टीम ने 19.4 ओवर्स में 133 रन पूरे किए और 4 विकेट से मैच जीत लिया. 3 मैचों की टी-20 सीरीज 1-1 से बराबर हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *