DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

Mimi Release: अचानक 4 दिन पहले ही रिलीज हुई Kriti Sanon की फिल्म Mimi, जानिए कहां देख सकते हैं मूवी

Spread the love

कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की मुख्य अदाकारी वाली फिल्म ‘मिमी’ पहले 30 जुलाई को रिलीज होनी थी. लेकिन फिल्म मेकर्स ने फैन्स को बड़ा सरप्राइज देते हुए 4 दिन पहले ही इसे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया है. फिल्म में कृति का अंदाज सभी को काफी प्रभावित कर रहा है.

Mimi Release: अचानक 4 दिन पहले ही रिलीज हुई Kriti Sanon की फिल्म Mimi, जानिए कहां देख सकते हैं मूवी

नई दिल्ली: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की मुख्य अदाकारी वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म मिमी (Mimi) तय तारीख से 4 दिन पहले ही OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) और जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर रिलीज कर दी गई है. नेटफ्लिक्स इंडिया के अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी दी गई है.

27 जुलाई को है कृति का जन्मदिन

इस फिल्म को कृति सेनन के जन्मदिन (27 जुलाई) से एक दिन पहले रिलीज किया गया है. कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मिमी दिखाई जा रही है!!! मिमी वक्त से पहले ही आ गई है! वे आप सभी को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती थी!!! मिमी नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है.’ इस वीडियो पर अब तक ढाई लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं.

पंकज त्रिपाठी ने कही दिल छू लेने वाली बात

पंकज त्रिपाठी ने कहा, ‘मिमी हमारे लिए बहुत ही खास फिल्म है. इसलिए हमारी टीम ने सोचा कि आज ये फिल्म देखी जाए. फिर हमें ख्याल आया कि आप सब भी तो हमारा परिवार ही हैं. तो आपके बिना ये फिल्म खास कैसे हो सकती है. इसलिए मिमी को समय से पहले रिलीज कर दिया गया है. होता है ना जैसे कोई बच्चा टाइम से दो-चार दिन पहले आ जाए, वैसे ही. तो आप भी जाएं और सपरिवार देखें. हम भी देखने जा रहे हैं. एक और बात आज हमारी टीम में दो लोगों का जन्मदिन भी है तो यहां डबल सेलिब्रेशन है. हमारे निर्माता दिनेश विजन और दूसरी मिमी यानी कृति का तो हम जा रहे हैं सेलिब्रेट करने आप भी फिल्म देखें. धन्यवाद.’

फैन्स को था बेसब्री से इंतजार

बता दें कि इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन के अलावा मनोज पाहवा और सुप्रिया पाठक भी अहम किरदार में हैं. लक्ष्मण उतेकर निर्देशित फिल्म की कहानी एक युवा लड़की की कहानी है, जो एक अमेरिकन कपल के लिए सरोगेसी से मां बनती है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था. पंकज त्रिपाठी की अदाकारी को खैर है ही कमाल की लेकिन कृति ने भी मां बनकर कोई कसर नहीं छोड़ी है. फैंस बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *