DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

Tokyo Olympics Live: हॉकी में टीम इंडिया की दूसरी जीत, स्पेन को 3-0 से दी शिकस्त

Spread the love

टोक्यो ओलंपिक का आज 5वां दिन है. भारत के लिए दिन की शुरुआत निशानेबाजी से हुई. 10 मीटर एयर पिस्टल के क्वालिफिकेशन राउंड में भारत की ओर से सौरभ चौधरी-मनु भाकर और अभिषेक वर्मा-यशस्विनी देसवाल की जोड़ी उतरी थी. पहले राउंड में टॉप पर रहने वाली मनु-सौरभ की जोड़ी दूसरे राउंड में बाहर हो गई. वहीं, अभिषेक और यशस्विनी पहले राउंड में ही बाहर हो गए थे. हॉकी में टीम इंडिया ने स्पेन को 3-0 से हरा दिया है.

स्पेन के खिलाफ भारत की अच्छी शुरुआत हुई है. (फाइल फोटो-PTI)स्पेन के खिलाफ भारत की अच्छी शुरुआत हुई है. (फाइल फोटो-PTI)

हाइलाइट्स

  • टोक्यो ओलंपिक का आज 5वां दिन
  • सौरभ-मनु की जोड़ी शूटिंग में बाहर हुई
  • हॉकी में इंडिया ने स्पेन को 3-0 से हराया
  • भारत के खाते में है अब तक एक मेडल

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम का शानदार खेल जारी है. उसने अपने तीसरे मुकाबले में स्पेन को 3-0 से मात दे दी है. भारत की ये दूसरी जीत है. इससे पहले उसने न्यूजीलैंड को शिकस्त दी थी.

 

हॉकी में टीम इंडिया की जीत

 

भारतीय हॉकी टीम ने टोक्यो ओलंपिक में अपनी दूसरी जीत दर्ज की है. उसने पूल ए के अपने तीसरे मुकाबले में स्पेन को 3-0 से मात दे दी है. भारत की ओर से दो गोल रुपिंदर पाल सिंह और एक गोल सिमरनजीत सिंह ने किया. टीम इंडिया ने इससे पहले न्यूजीलैंड को शिकस्त दी थी. हालांकि पिछले मुकाबले में उसे ऑस्ट्रेलिया के हाथों 1-7 से हार का सामना करना पड़ा था. 

भारत ने दागा तीसरा गोल

 

भारतीय पुरुष हॉकी टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है. उसने स्पेन पर 3-0 की बढ़त बना ली है. भारत की ओर से तीसरा गोल पेनल्टी कॉर्नर में आया है. रुपिंदर सिंह ने खेल के 51वें मिनट में ये गोल किया. मैच में उनका ये दूसरा गोल है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *