DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

भविष्यफल

Spread the love

मेष

23 जुलाई 2021

आपकी कामयाबी में आपके करीबी लोगों का योगदान रहेगा. किसी मल्टीनेशनल कंपनी से नौकरी के लिए अच्छा ऑफर मिल सकता है. व्यापारी वर्ग कारोबार को आर्थिक बल देने के लिए लोन की प्लानिंग कर सकतें हैं.

वृष

23 जुलाई 2021

जीवन में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. दूसरों के विचारों और बातों से ज्यादा प्रभावित न हों. काम के मामले में दिन आपके पक्ष में रहेगा. आर्थिक स्थिति को लेकर अभी भी थोड़ी संभाल कर रहने की जरूरत है.

मिथुन

23 जुलाई 2021

दूसरों के भले की सोचेंगे और उनकी सेवा दिल से करेंगे. आपके बिजनेस में तेजी आएगी और कोई नया काम शुरू करने की कोशिश करेंगे. किसी के साथ धोखा न करें. काम की व्यस्तता में परिवार की अनदेखी न करें.

कर्क

23 जुलाई 2021

किसी काम की नए सिरे से शुरुआत कर सकते हैं. आपकी कपड़े की शॉप है तो आपको अच्छा लाभ होगा. अधूरे कार्यों को पूरा करने में मित्रों का सहयोग मिलेगा. प्रॉपर्टी से आने वाले सुस्त रिटर्न से आप निरुत्साहित महसूस कर सकते हैं.

सिंह

23 जुलाई 2021

किसी दूसरे के काम में राय देने से बचें. आपके व्यापार को कोई बड़ी डील मिल सकती है. आर्थिक स्थिति को पुनः व्यवस्थित करने में अपना ध्यान रखें. युवाओं को ज्यादा चीजों को सीखने की जरूरत है. माता-पिता के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं.

कन्या

23 जुलाई 2021

आप में हिम्मत, आत्मविश्वास और आशा का संचार रहेगा. आप अपने बिजनेस में पूरा ध्यान देंगे, उससे अच्छा लाभ मिलेगा. अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए. किसी काम में आपका अनुभव फायदेमंद साबित होगा. युवाओं को नए रोजगार मिल सकते हैं.

तुला

23 जुलाई 2021

आपका मूड काफी अच्छा रहेगा. मेहनत के बल पर खास उपलब्धि हासिल कर लेंगे. आपको धन के मामले में अच्छे समाचार प्राप्त हो सकते हैं. संपत्ति खरीदने का मन बनाने से पहले पैसे संबंधी नियम को समझना जरूरी होगा.

वृश्चिक

23 जुलाई 2021

आप जो भी निर्णय लेंगे वह आपके लिए फायदेमंद रहेगा. अतिरिक्त धन को रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है. अपने घर को अकेला न छोड़ें. नौकरी बदलने का मन बनेगा. अचानक किसी से मुलाकात मधुर रिश्ते में बदल सकती है.

धनु

23 जुलाई 2021

आपका मन प्रसन्न रहेगा. आप अपने कार्यों को सलीके के साथ करके अपने लक्ष्य के निकट पहुंच सकते हैं. गवर्नमेंट से कोई बड़ा बेनिफिट मिल सकता है. व्यापार में आर्थिक प्रगति के लिए मेहनत करनी पड़ेगी.

मकर

23 जुलाई 2021

आपका काम दूसरों को खुश कर सकता है. कार्यक्षेत्र में इच्छित सफलता मिलने के योग हैं. आर्थिक दृष्टि से संतोष रहेगा. निवेश के लिए जानकार लोगों की मदद ले सकते हैं. प्राइवेट नौकरी करने वालों को अपनी वाणी पर थोड़ा ध्यान रखने की जरूरत है.

कुंभ

23 जुलाई 2021

आप अपने व्यक्तिगत मामलों में अधिक रुचि लेंगे. धन के पीछे भागने के बजाय परिवार पर ध्यान देना बढ़िया रहेगा. प्रॉपर्टी के क्षेत्र में आपके द्वारा की गई पहल अंजाम तक पहुंच सकती है. इच्छित नौकरी मिल सकती है.

मीन

23 जुलाई 2021

आप अपने काम पर पकड़ बना कर चलेंगे. धन संबंधी जो दिक्कतें चल रही थी शुक्रवार को वह समाप्त होने की संभावना है. आप किसी सरकारी संस्था के काम में अपना सहयोग दे सकते हैं. बेरोजगारों को मनचाहा काम मिलने के आसार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *