DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

भविष्यफल

Spread the love

मेष

20 जुलाई 2021

मंगलवार का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही अनुकूल है. कालात्मक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी. काम के सिलसिले में आपके अधिक प्रयास करने से ही सफलता मिलेगी. आपका बिजनेस अच्छे मुनाफे में रहेगा. उच्च अध्ययन के लिए विदेश जाना पडेगा.

वृष

20 जुलाई 2021

आप खुद को शांत बनाए रखने की कोशिश करेंगे. कोई खास काम हाथ में लेना चाहते हैं तो ले सकते हैं. बच्चे अपने पिता के बिजनेस को आगे बढ़ाने के बारे में कुछ सोचेंगे. खर्च पर नियंत्रण रखें. बुजुर्गों पर ध्यान दें.

मिथुन

20 जुलाई 2021

आप अपनी प्रतिभा से सभी को चकित कर सकते हैं. विदेश जाने के लिए प्रयासरत लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है. खरीद फरोख्त करने वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. बैंक बैलेंस मजबूत होगा. विवाह संबंधी चर्चा हो सकती है.

कर्क

20 जुलाई 2021

मंगलवार आपके लिए कई बदलाव साथ ला रहा है. काम के सिलसिले में आपको ज्यादा ध्यान देने की जरूरत होगी. व्यापार के क्षेत्र में लगातार तरक्की हासिल करेंगे. राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को सफलता हासिल होगी.

सिंह

20 जुलाई 2021

आपका दिन आश्चर्य से भरा रहेगा. किसी सकारात्मक व्यक्ति से आपकी लंबी बात हो सकती है. घर की आर्थिक स्थिति मजबूत बनाने में आपकी भूमिका अहम रहने वाली है. कारोबारी मंदी से छुटकारा मिलेगा. आपके बॉस आपको प्रोत्साहित कर सकतें है.

कन्या

20 जुलाई 2021

आपके कौशल में बढ़ोतरी होगी. भविष्य की प्लानिंग के लिए समय उपयुक्त है. आर्थिक क्षेत्र में सफलता की तरफ आगे बढ़ेंगे. शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी. बहुप्रतीक्षित कार्य संपन्न हो सकता है.

तुला

20 जुलाई 2021

मंगलवार को आपकी प्रसन्नता एवं उत्साह में वृद्धि होगी. बीमा, ट्रैवल या शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वालों के लिए दिन काफी अच्छा रहेगा. वित्तीय स्तर पर अच्छे मैनेजमेंट का फायदा मिलेगा. किया गया परिश्रम सार्थक होगा. किसी पर तुरंत भरोसा ना करें.

वृश्चिक

20 जुलाई 2021

मंगलवार का दिन आपके लिए सुखों की पूर्ति करने वाला रहेगा. दिन आपके लिए पैसों को देने वाला होगा, जिससे आपको खुशी होगी. अपनी शान-शौकत के लिए धन खर्च करेंगे. आपका मकान खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. दिमाग की बजाय दिल से काम लें.

धनु

20 जुलाई 2021

काम से जुड़ी कोई खुशखबरी मिल सकती है. आपको दूसरे लोगों से कुछ सीखने का मौका मिल सकता है. पुश्तैनी कामों में ज्यादा फायदेमंद परिस्थितियां बन रही हैं. इनकम के मामले में काफी भाग्यवान रहेंगे. समाज में अच्छे काम करने से लोग आपकी प्रसंशा करेंगे.

मकर

20 जुलाई 2021

पूरे दिन आप नई ऊर्जा से भरे रहेंगे. कार्यक्षेत्र में आज स्थिति आपके अनुकूल रहने की उम्मीद है. फुटकर व्यापारियों के लिए दिन शुभ रहेगा. महिलाएं शॉपिंग करने जा सकती हैं. ऑफिस में काम करते समय बचपन की कोई याद ताजा हो सकती है.

कुंभ

20 जुलाई 2021

दिल की अपेक्षा दिमाग से काम लेना आपके लिए बेहतर साबित होगा. लोग जरूरत के समय में आपके पास सलाह लेने आएंगे. व्यापार से जुड़े व्यक्ति खूब तरक्की करेंगे. भविष्य की कार्य योजनाओं पर काम शुरू कर दें. युवाओं और विद्यार्थियों के लिए दिन लगभग सामान्य ही रहने वाला है.

मीन

20 जुलाई 2021

करीबी लोगों को आपसे कुछ अपेक्षाएं रहेगी. आपको अपनी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम मिलेंगे. व्यवसायिक गतिविधियों में अपने विचारों को ही सबसे उपर रखें. धन लाभ के अच्छे योग बन रहे हैं. किसी बात को लेकर असमंजस में रह सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *