DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

आसनसोल नगर निगम हिन्दी-ऊर्दू भाषा के साथ कर रहा भेदभाव :भाजपा नेता जिशान कुरैशी

Spread the love

आसनसोल- भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष कुल्टी 2 जिशान कुरैशी ने तृणमूल और आसनसोल के मेयर जितेन्द्र तिवारी पे कटाक्ष करते हुए कहा है कि आसनसोल नगर निगम में हिन्दी-ऊर्दू भाषियों के साथ भेदभाव हो रहा है । आसनसोल नगर निगम जो पहले था उसको नया रूप दिया गया है लेकीन पहले तीन भाषा में नगर निगम के नाम का बोर्ड लगा था अब केवल बंगला में है ।

ममता बनर्जी कहती है बंगाल में उर्दू भाषा को उचित स्थान देगे लेकिन ये केवल वोट बैंक के लिए कहती है न बंगाल में उर्दू और न हिंदी को उचित स्थान मिला बल्की जहाँ जहँ उर्दू हिंदी में नाम था उसको मिटा दिया गया दीदी का कहना है कि आसनसोल छेत्र एक हिंदी भाषा भाषी क्षेत्र है तो यहाँ से वोट लेने के लिए यहाँ का मेयर बिहारी को बना दी की वोट मिले लेकिन बिहारी मेयर बनाने कुछ नही होता है मेयर एक येसा व्यक्ति हो जो सच में बिहारियों के हीत के हीत में काम करे ना की सिर्फ बिहारियों का इस्तेमाल करे । और जहा तक रही बात मुस्लिम समुदाय की तो तृणमूल वोट बैंक के लिए हमे इस्तमाल करती है अगर दीदी इतना ही मुस्लिमों से मोहब्बत है तो मुस्लिम को उच्च स्थानों पे अपनी पार्टी में जगह क्यों नही दे रही हैं ।

भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सबको साथ लेकर चलती है यहाँ केवल एक धर्म का नही बल्की सभी धर्मों के लोगों के विकास को लेकर चलती है भाजपा की सरकार ने मुस्लिम महिलाओं के लिए तीन तलाक जैसी गन्दी प्रथा को हटाने का साहस किया । और तीन तलाक बिल जब संसद में पास हो रहा था तब ईसी तृणमूल के सांसद संसद में ईस बील का विरोध कर रहे थे तृणमूल सच में मुस्लिमों का विरोधी है।

साबीर अली की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *