DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

बोगड़ा में स्थानीय लोगों ने एक सिविक वालेंटियर की जमकर पीटाई की ।।

Spread the love

आसनसोल / जामुड़िया – जामुड़िया थाने के 9 नंबर वार्ड अन्तर्गत बोगड़ा कालोनि क्षेत्र मे स्थानीय लोगों ने एक सिविक वालेंटियर को बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पीटा । जब जमुड़िया थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर उस सिविक वालेंटियर को वहां से ले जाने की कोशिश करने लगी तो पुलिस के साथ भी लोगों की झड़प हो गयी । बाद में जमुड़िया थाने से पुलिस की एक विशाल टीम वहां पंहुची और उस सिविक वालेंटियर और एक महिला को हिरासत में लिया ।

दरअसल स्थानीय लोगों का आरोप है कि उस महिला के साथ सिविक वालेंटियर का अवैध संबध है । शुक्रवार की रात हिरासत में ली गयी महिला का पति घर मे नही था । इस बात का फायदा उठाकर आरोपी सिविक वालेंटियर महिला के घर पंहुच गया । हालांकि इस हंगामे के कारण इलाके मे लोगों की काफी भीड़ जमा हो गयी । ना किसी को सोशल डिसटेनसिंग का पालन करने की सुध थी बहुतों ने तो मास्क तक नही लगाया था ।ऐसे मे कोरोना के संक्रमण का खतरा भी लोगों को सता रहा है । घटना के बारे मे स्थानीय लोगों ने बताया कि उस महिला का सिविक वालेंटियर के साथ काफी दिनों से अवैध संबध था । उनका कहना था कि जब भी महिला का पति रात को काम से बाहर जाता तो यह सिविक वालेंटियर महिला के घर पंहुच जाता । शुक्रवार की रात को स्थानीय लोगों ने उस सिविक वालेंटियर को रंगे हाथों पकड़ने की ठान ली थी । जब शनिवार तडके वह महिला के घर से चोरी छुपे निकल रहा
था तो लोगो ने सिविक वालेंटियर को रंगे हाथों पकड़कर बिजली के खंभे से बांध दिया । इसके उपरांत उसकी पिटाई करने लगे । जब पुलिस उसे छुड़ाने आयी तो पुलिस के साथ भी स्थानीय लोगों की झड़प हो गयी । बाद में जमुड़िया थाने से पुलिस कि एक विशाल टीम ने आकर परिस्थितियों को शांत कर महिला और सिविक वालेंटियर को हिरासत में ले लिया ।।

रवि पासवान की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *