DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

Covid Vaccine की कमी के सवाल पर भड़के Sadananda Gowda, कहा- ‘फांसी लगा लें क्या’

Spread the love

देश में कोविड-19 वैक्‍सीन की कमी के कारण सरकार पर कई सवाल उठ रहे हैं. इसी बीच केंद्रीय मंत्री सनानंद गौड़ा से जब इस बारे में पूछा गया तो वे भड़क गए. उन्होंने कहा कि यदि समय रहते वैक्सीन का पूरा उत्पादन नहीं हो पाता है तो क्या सरकार के लोग खुद को फांसी पर लटका लें.

Covid Vaccine की कमी के सवाल पर भड़के Sadananda Gowda, कहा- 'फांसी लगा लें क्या'

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस महामारी के कारण देश के सारे अस्‍पताल भारी बोझ तले दबे हैं. ऐसे में कोविड-19 (Covid-19)  टीकाकरण और सुरक्षा उपायों का सख्‍ती से पालन करके ही इन हालातों से उबरा जा सकता है. इसके लिए केंद्र सरकार ने देश की 18 साल से ज्‍यादा उम्र की पूरी आबादी के लिए टीकाकरण (Vaccination) करने की घोषणा कर दी है. हालांकि वैक्‍सीन की कमी के कारण टीकाकरण की रफ्तार खासी घट गई है. इसे लेकर केंद्र सरकार को घेरा जा रहा है. इसी बीच प्रेस ब्रीफिंग में जब केंद्रीय मंत्री सनानंद गौड़ा (Sadananda Gowda) से वैक्‍सीन उत्‍पादन को लेकर सवाल पूछा गया तो वे भड़क गए. 

क्‍या सरकार के लोग फांसी लगा लें

सवाल से भड़के केंद्रीय रसायन और उर्वरक मंत्री गौड़ा ने कहा यदि समय रहते वैक्सीन का पूरा उत्पादन नहीं हो पाता है तो क्या सरकार के लोग खुद को फांसी पर लटका लें. टीकाकरण को लेकर सरकार का रोडमैप और आगे की रणनीति साझा कर रहे गौड़ा वैक्‍सीन के उत्‍पादन के सवाल पर नाराज हो गए. उन्‍होंने कहा- ‘कोर्ट ने तो अच्छी नीयत से कहा है कि देश में सभी को जल्द कोरोना का टीका लग जाना चाहिए. लेकिन मैं आपसे पूछता हूं यदि कोर्ट हम से बोले कि हमें इतनी वैक्सीन देनी है और हम उतनी नहीं दे पाए, तो क्या सरकार के लोग खुद को फांसी पर लटका लें.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *