DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

west bengal – WB Election Result: नंदीग्राम नतीजे के बाद हल्दिया में दो गुटों के बीच झड़प, शुभेंदु अधिकारी की गाड़ी पर पथराव

Spread the love

नंदीग्राम नतीजे के बाद हल्दिया में दो गुटों के बीच झड़प,

बंगाल में चुनाव परिणाम जारी होने बाद भी नंदीग्राम सीट पर फाइनल रिजल्ट के लिए रस्साकशी जारी है. वहीं अब खबर आ रही है कि BJP नेता शुभेंदु अधिकारी पर हमला किया गया है. यह हमला उस वक्त किया गया, जब शुभेंदु अधिकारी काउंटिंग सेंटर से निकल रहे थे. बता दें कि शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम से चुनाव जीत चुके हैं. हालांकि टीएमसी ने सीट पर रिकाउंटिंग की मांग की है.

 

मिली जानकारी के अनुसार नंदीग्राम सीट से जीत के बाद शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) जब अपनी गाड़ी से काउंटिंग सेंटर से घर के लिए निकले, उसी दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी गाड़ी पर पथराव किया. इस दौरान टीएमसी और बीजेपी समर्थक आपस में भिड़ गए. वहीं बीजेपी ने इस घटना के लिए टीएमसी पर आरोप लगाया है.

इधर, बोलेघाटा में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के घर में आग लगाने की सूचना सामने आई है. फायर ब्रिगेड के वाहनों ने आग पर काबू पाया. तब तक भाजपा उम्मीदवार काशीनाथ विश्वास के मकान का गैरेज और ग्राउंड फ्लोर पूरी तरह से जल गया. भाजपा का आरोप है कि बेलेघाटा के तृणमूल उम्मीदवार परेश पाल के गुंडों ने काशीनाथ के मकान में आग लगायी.

राज्यपाल ने किया ट्वीट– वहीं चुनाव बाद बंगाल में भड़की हिंसा पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट किया है. धनखड़ ने लिखा, ‘लोकतंत्र के जनादेश का सभी लोगों को सम्मान करना चाहिए. लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है.’ उन्होंने आगे कहा कि बंगाल में चुनाव बाद भड़क रही हिंसा को रोकने के लिए मैंने गृह विभाग, बंगाल पुलिस और कोलकाता पुलिस को कहा है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *