DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

PBKS vs RCB: 0 पर आउट होकर हैरान रह गए Glenn Maxwell, बहुत देर तक नहीं छोड़ी पिच

Spread the love

IPL 2021: पंजाब किंग्स के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को पहली ही गेंद पर हरप्रीत बरार ने अपना शिकार बनाया. मैक्सवेल आउट होकर चौंक गए.

PBKS vs RCB: 0 पर आउट होकर हैरान रह गए Glenn Maxwell, बहुत देर तक नहीं छोड़ी पिच

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 26वें मैच में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (PBKS vs RCB) को 34 रनों से करारी मात दी. इस मैच में पंजाब के लिए हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) ने अपने ऑलरांउड खेल से सबका दिल जीत लिया. इस मैच में उन्होंने कई बड़े विकेट अपने नाम किए. 

बरार का शानदार प्रदर्शन 

पंजाब के युवा ऑलरांउडर हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) ने पहले 17 गेंदों पर नाबाद 25 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इसके बाद उन्होंने गेंदबाजी में भी 4 ओवरों में 19 रन देकर 3 विकेट झटके. बरार ने अपनी गेंदबाजी के दौरान विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स के बड़े विकेट अपने नाम किए. 

चौंक गए मैक्सवेल 

इस मैच में विराट कोहली के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को भी पहली ही गेंद पर हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) ने अपना शिकार बना लिया. बरार की गेंद पर बोल्ड होकर मैक्सवेल चौंक गए और उन्हें यकीन ही नहीं हुआ. इसके चलते वो बहुत देर तक क्रीज पर ही खड़े रहे और फिर दूसरे छोर पर खड़े रजत पाटिदार से उन्होंने बातचीत की. लेकिन बाद में उन्हें बिना खाता खोले पवेलियन लौटना पड़ा. 

 

चला राहुल का बल्ला 

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 5 विकेट खोकर 179 रन बनाए. पंजाब की ओर से केएल राहुल (KL Rahul) ने नाबाद 91 रनों का स्कोर बनाया. इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 5 छक्के जड़े. राहुल के अलावा क्रिस गेल ने भी 46 रन बनाए. जबकि हरप्रीत बरार ने नाबाद 25 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *