DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

IPL 2021 PBKS vs RCB: Chris Gayle की तूफानी पारी, Kyle Jamieson के ओवर में लगाए 5 चौके

Spread the love

यूनिवर्स बॉस’ (Universe Boss) के नाम से मशहूर क्रिस गेल (Chris Gayle) ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 24 गेंदों में 46 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 2 छक्के जड़े. उनका स्ट्राइक रेट 191.66 रहा. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने इस मैच में आरसीबी (RCB) को 34 रन से मात दी.

IPL 2021 PBKS vs RCB: Chris Gayle की तूफानी पारी, Kyle Jamieson के ओवर में लगाए 5 चौके

नई दिल्ली: पंजाब किंग्स और आरसीबी (PBKS vs RCB) के बीच खेला गया आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 26वें मुकाबले में क्रिस गेल (Chris Gayle) का जलवा देखने को मिला. उन्होंने अपनी तूफानी पारी से हर क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया.

एक ओवर में गेल ने लगाए 5 चौके

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने छठे ओवर में काइल जेमिसन (Kyle Jamieson) की गेंद पर 5 चौके लगाए. इस ओवर की पहली 4 गेंद पर लगातार 4 चौके लगे, 5वीं गेंद पर कोई रन नहीं बना लेकिन आखिरी ओवर में गेल फिर बॉल को 4 रन के लिए बाउंड्री पार भेज दिया

‘यूनिवर्स बॉस’ की ताबड़तोड़ पारी

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की तरफ से खेलते हुए क्रिस गेल (Chris Gayle) ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 24 गेंदों में 46 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 2 छक्के जड़े. उनका स्ट्राइक रेट 191.66 रहा. ‘यूनिवर्स बॉस’ ने केएल राहुल (KL Rahul) के साथ मिलकर 80 रन की अहम पार्टनरशिप की और अपनी टीम को मजबूती दी. कप्तान राहुल  ने भी तूफानी पारी खेलते हुए 57 गेंदों में 91 रन बनाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *