DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

बॉलीवुड सितारों से नहीं बर्दाश्त हो रहा लॉकडाउन, Tiger – Disha के बाद Alia – Ranbir ने भी भरी उड़ान

Spread the love

फिल्मों की शूटिंग रुक चुकी हैं, महाराष्ट्र में कोरोना के केस भी काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के बाद अब आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) भी वेकेशन पर निकल पड़े हैं.  

बॉलीवुड सितारों से नहीं बर्दाश्त हो रहा लॉकडाउन, Tiger - Disha के बाद Alia - Ranbir ने भी भरी उड़ान

नई दिल्ली: मुंबई में लॉकडाउन लग गया है, फिल्मों की शूटिंग पर पूरी तरह से रोक है. ऐसे में फिल्म स्टार्स घर में रहने के बजाय छुट्टियां मनाने निकल पड़े हैं. इन्हें देख यही लग रहा है कि बंदिशे इनसे बर्दाश्त नहीं हो रही हैं. पहले टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) वेकेशन पर निकल पड़े तो अब कुछ ही दिनों पहले कोरोना से ठीक हुए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी फ्लाइट पकड़ मालदीव निकल लिए हैं. 

मालदीव के लिए रवाना हुए आलिया-रणवीर

इन स्टार्स को देख यही लग रहा है कि इन्हें कोरोना संक्रमण का कोई भय नहीं है. आज आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों एक जैसे कपड़े पहने नजर आए. जहां रणबीर ने व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पहनी थी, वहीं आलिया (Alia Bhatt)  ऑल व्हाइट अवतार में दिखीं. दोनों ने ही ब्लैक मास्क और ब्लैक गॉगल्स पहने थे. 

ये सितारे भी पहुंचे मालदीव

वहीं बीते दिन ही टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) भी अलग-अलग एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए, जिसके बाद फैंस यही अटकलें लगा रहे हैं कि दोनों साथ ही मालदीव रवाना हुए हैं. वैसे मालदीव बॉलीवुड सेलेब्ल के लिए ‘न्यू गोवा’ बन गया है. आए दिन फिल्म स्टार्स मालदीव पहुंचे रहते हैं. इनसे पहले दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सारा अली खान और अमृता सिंह मालदीव पहुंच चुके हैं. 

लॉकडाउन की वजह से काम बंद

बता दें, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने ‘ब्रेक द चेन’ का ऐलान किया था. रात 8 बजे से 1 मई की सुबह 7 बजे तक ये आदेश लागू रहेगा. इस घोषणा में उन्होंने कहा था कि केवल जरूरी सेवाएं ही इस दौरान चालू रहेंगी. जरूरी सेवाओं की जो लिस्ट जारी की गई उसमें फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का नाम शामिल नहीं है. यही वजह है कि फिल्म स्टार्स परेशान है और कुछ तो छुट्टियां मनाने निकल पड़े हैं. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *