DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

सोशल मीडिया पर Video मचा रहा धूम Rahul Vaidya – Disha Parmar की

Spread the love

राहुल वैद्या (Rahul Vaidya) और दिशा परमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों शादी के जोड़े पहने नजर आ रहे हैं. फैंस वीडियो देखकर हैरान हैं. 

Rahul Vaidya - Disha Parmar की हो गई शादी! सोशल मीडिया पर Video मचा रहा धूम

नई दिल्ली: राहुल वैद्या (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) के शादी की चर्चा जोरो पर थी. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में ही राहुल ने दिशा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. अब दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. शादी का वीडियो भी सामने आ गया है और खूब वायरल भी हो रहा है. कुछ दिनों पहले ही शादी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं. फैंस यही अटकलें लगा रहे थे कि दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. अब इसी बीच दोनों ने अपनी इस गुपचुप वेडिंग की तस्वीर शेयर की है.

वीडियो लोगों को कर रहा हैरान

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) शादी कर ली है और अब दोनों ने सोशल मीडिया पर ऐलान भी कर दिया है. वीडियो देखने के बाद हैरान हुए फैन अब दोनों को बधाई दे रहे हैं. राहुल वैद्य और दिशा ने पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘नई शुरुआत’. टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स जोड़े को खूब बधाइयां दे रहे हैं. वहीं कई फैंस कमेंट कर के पूछ रहे हैं कि ये कब हुआ? अभी भी फैंस को लग रहा है कि ये तस्वीरें सच नहीं और किसी शूटिंग की हैं.  

अली-जैस्मिन भी आए नजर

वायरल हो रहे वीडियो में राहुल (Rahul Vaidya) और दिशा दुल्हा-दुल्हन के लिबास में नजर आ रहे हैं. दिशा (Disha Parmar)  ने डार्क पिंक कलर का लहंगा पहना है और राहुल ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी कैरी की है. दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे चल रहे हैं. वहीं अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) भी वीडियो में नजर आ रहे हैं.

दोनों का साथ में आने वाला है म्यूजिक वीडियो

लंबे समय से साथ हैं दोनों

याद दिला दें कि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने बिग बॉस 14 हाउस में दिशा परमार को प्रपोज किया था. दिशा (Disha Parmar) उनसे इसके बाद मिलने पहुंची थीं और उन्होंने राहुल के प्रपोजल को एक्सेप्ट किया था. दोनों काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दिशा परमार, राहुल की फैमिली के काफी करीब भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *