DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

महाराष्ट्र के ‘Mini Lockdown’ में भी खुले रहेंगे शेयर बाजार, SEBI और RBI से जुड़े संस्थान, नए नियम जारी

Spread the love

Maharashtra Guidelines For Night Curfew: महाराष्ट्र में शेयर बाजार (Share Market) में काम करने वाले लोगों के अलावा दूसरे संस्थानों में काम करने वाले लोगों को भी महाराष्ट्र सरकार से बड़ी राहत मिली है.

महाराष्ट्र के 'Mini Lockdown' में भी खुले रहेंगे शेयर बाजार, SEBI और RBI से जुड़े संस्थान, नए नियम जारी

मुंबई: Maharashtra Guidelines For Night Curfew: महाराष्ट्र में शेयर बाजार (Share Market) में काम करने वाले लोगों के अलावा दूसरे संस्थानों में काम करने वाले लोगों को भी महाराष्ट्र सरकार से बड़ी राहत मिली है. दरअसल महाराष्ट्र सरकार ने सोमवार से शुक्रवार को नाइट कर्फ्यू के दौरान संस्थाओं के कामकाज को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया था. महाराष्ट्र सरकार की ओर से जब पहला नोटिफिकेशन आया था, तब उसमें सिर्फ BSE और NSE का जिक्र था, जिनको काम करने की छूट दी गई थी. अब महाराष्ट्र सरकार ने एक नया नोटिफिकेशन जारी किया है जिसमें छूट का दायरा बढ़ा दिया गया है. 

महाराष्ट्र में SEBI, RBI से जुड़े संस्थान भी खुले रहेंगे 

महाराष्ट्र सरकार की तरफ जारी नए नोटिफिकेशन में कहा गया है कि नाइट कर्फ्यू के दौरान सेबी (SEBI) के अधीन काम करने वाले और रिजर्व बैंक (RBI) के अधीन काम करने वाले जितने भी संस्थान हैं, उन्हें रियायत दी गई है. इन संस्थानों को सुबह 7 बजे से लेकर रात 8 बजे तक अपना कामकाज करने की इजाजत होगी. लेकिन ये राहतें कुछ शर्तों के साथ दी गई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *