DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

BJP Foundation Day 2021: PM Narendra Modi बोले- BJP की शुरू से सोच, व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश

Spread the love

BJP Foundation Day 2021: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 41वें स्‍थापना दिवस पर पीएम मोदी ने कहा, बीजेपी शुरू से मानती है कि व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश है.       

BJP Foundation Day 2021: PM Narendra Modi बोले- BJP की शुरू से सोच, व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) आज अपना 41वां स्‍थापना दिवस मना रही है. स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा, बीजेपी शुरू से मानती है कि व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश है. कार्यकर्ताओं के त्याग, संकल्प से पार्टी आगे बढ़ी है. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के योगदान पर भी चर्चा की. 

’41 वर्ष सेवा और समर्पण के साक्षी’

वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए भाजपा (BJP) के 41वें स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा, ये 41 वर्ष इस बात के साक्षी हैं कि सेवा और समर्पण के साथ कोई पार्टी कैसे काम करती है और सामान्य कार्यकर्ता का तप और त्याग किसी भी दल को कहां से कहां पहुंचा सकता है. 

‘राजनीतिक स्वार्थ के लिए कई दल टूटे’ 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा, हमारे देश में राजनीतिक स्वार्थ के लिए दलों के टूटने के अनेकों उदाहरण हैं लेकिन देशहित में लोकतंत्र के लिए दल के विलय की घटनाएं शायद ही कहीं मिलेंगी. भारतीय जनसंघ ने ये करके दिखाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *