DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

Akshay Kumar के फैंस के लिए बुरी खबर, ‘Sooryavanshi’ की रिलीज डेट पर आया नया अपडेट

Spread the love

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आगामी फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की टीम की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, ‘टीम ‘सूर्यवंशी’ ने फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया है. 

Akshay Kumar के फैंस के लिए बुरी खबर, 'Sooryavanshi' की रिलीज डेट पर आया नया अपडेट

मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर कॉप-एक्शन ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) पहले से तय शेड्यूल के अनुसार 30 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी. महाराष्ट्र की मौजूदा कोविड-19 स्थिति के कारण इस फिल्म की रिलीज तिथि को आगे बढ़ा दिया गया है. 

रोहित शेट्टी ने किया ऐलान 

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की टीम की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, ‘टीम ‘सूर्यवंशी’ ने फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कल निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ एक चर्चा की थी. बैठक में उद्धव ठाकरे ने रोहित शेट्टी की सराहना की, क्योंकि उन्होंने राज्य में वर्तमान कोविड की स्थिति के कारण सूर्यवंशी को स्थगित करके बहादुर और कठिन निर्णय लिया है.’

तरण आदर्श ने किया ट्वीट 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी सोमवार को ट्वीट कर जानकारी दी कि फिल्म की रिलीज अनिश्चितकाल के लिए आगे बढ़ा दी गई है. उन्होंने जानकारी देते हुए लिखा, ‘स्पष्ट हो चुका है. सूर्यवंशी को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है.’

5 अप्रैल से बंद होंगे सिनेमाघर

यह फैसला ऐसे समय में आया है, जब महाराष्ट्र सरकार की ओर से कोविड-19 के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए नए दिशानिर्देश जारी किए गए हैं, जिनमें कहा गया है कि 5 अप्रैल से सिनेमा हॉल अस्थायी रूप से बंद रहेंगे.

अक्षय कुमार हैं कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि रविवार को अक्षय कुमार ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि वह कोविड पॉजिटिव हैं. इसके बाद सोमवार को उन्होंने बताया कि सेहत सुधारने के लिए एहतियात बरतते हुए वह अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं. अक्षय कुमार के अलावा भी इन दिनों बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. जिनमें गोविंदा, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल जैसे नाम शामिल हैं.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *