DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

Mamata Banerjee ने BJP पर साथा निशाना, कहा- बंगाल में गुजरात को शासन नहीं करने दूंगी

Spread the love

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने सोमवार को हुगली के देबानंदपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इस बाद एक पैर से बंगाल जीतूंगी.

Mamata Banerjee ने BJP पर साथा निशाना, कहा- बंगाल में गुजरात को शासन नहीं करने दूंगी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने सोमवार को हुगली के देबानंदपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इस बाद एक पैर से बंगाल जीतूंगी और आने वाले समय में दो पैरों से दिल्ली की सत्ता पर जीत हासिल करूंगी. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर ईवीएम को खराब कर लोगों को वोट देने से रोकने का भी आरोप लगाया.

पीरजादा अब्बास सिद्दीकी पर ममता बनर्जी का निशाना

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने फुरफुरा शरीफ पीरजादा अब्बास सिद्दीकी (Peerzada Abbas Siddiqui) पर हमला करते हुए कहा, ‘वह अल्पसंख्यकों के वोटों को भाजपा की हैदराबाद की मदद से बांटना चाहते हैं। अल्पसंख्यक समुदाय को उनके पक्ष में वोट करने के लिए कहते हैं.’ उन्होंने आगे कहा, ‘बंगाल को गुजरात बनाने के लिए उनका दंगा खत्म नहीं हो रहा है. फुरफुरा शरीफ बीजेपी का दोस्त है और वो वोट बांटने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे ही उन्होंने उत्तर प्रदेश और बिहार में किया था.’

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *