DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

Kartik Aaryan ने फैंस से शेयर की खुशखबरी, मजेदार अंदाज में बताई कोरोना रिपोर्ट

Spread the love

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अब कोरोना नेगेटिव हो चुके हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को एक खास अंदाज में इस जानकारी को शेयर किया है.  

Kartik Aaryan ने फैंस से शेयर की खुशखबरी, मजेदार अंदाज में बताई कोरोना रिपोर्ट

नई दिल्ली: एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), लगातार शूटिंग और काम के चलते पिछले दिनों कोरोना की चपेट में आ गये थे. जैसे ही कार्तिक कोविड पॉजिटिव हुए उन्हें तुरंत अपने फैंस को सोशल मीडिया पर जानकारी दी. अपने आप को क्वारंटीन कर लिया लेकिन सोशल मीडिया पर अपने पल-पल की खबर देते रहे. अब उन्होंने अपने कोविड से मुक्त होने की जानकारी भी फैंस को खास अंदाज में दी है. 

बेसब्री से कर रहे थे इंतजार

कल यानी रविवार से ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बड़ी ही बेसब्री से अपनी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे थे और आज जैसे ही उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी, तुरंत कार्तिक ने सोशल मीडिया के जरिये अपने चाहने वालों को खबर दी.


वनवास खत्म

उन्होंने अपनी नाक पर एक उंगली से निगेटिव का साइन बनाते हुए फोटो शेयर की है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘निगेटिव – 14 दिन का वनवास खत्म, काम पर वापसी.’ इसके साथ उन्होंने कई सारे इमोटिकॉन भी शेयर किए हैं. अब कार्तिक की पोस्ट पर मनीष मल्होत्रा और डब्बू रतनानी जैसे सेलेब्स खुशी जाहिर कर रहे हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *