DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

IPL 2021: शादी के बाद Jasprit Bumrah की ताबड़तोड़ वापसी, घातक यॉर्कर से उड़ा दी विकेट

Spread the love

IPL 2021: स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) हाल ही में अपनी शादी के बाद फिर से क्रिकेट के मैदान पर लौटे हैं. इसी बीच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने बुमराह का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बेहतरीन यॉर्कर फेंकते नजर आ रहे हैं.   

IPL 2021: शादी के बाद Jasprit Bumrah की ताबड़तोड़ वापसी, घातक यॉर्कर से उड़ा दी विकेट

नई दिल्ली: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल के 14वें सीजन से पहले सभी टीमों के खिलाड़ियों ने जमकर पसीना बहाना शुरू कर दिया है. टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) हाल ही में अपनी शादी के बाद फिर से क्रिकेट के मैदान पर लौटे हैं. इसी बीच मुंबई इंडियंस ने बुमराह का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बेहतरीन यॉर्कर फेंकते नजर आ रहे हैं. 

बुमराह ने हवा में उड़ाई विकेट 

मुंबई इंडियंस ने बुमराह (Jasprit Bumrah) की जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमें बुमराह तेज-तर्रार यॉर्कर गेंदे डालते दिखाई दे रहे हैं. बुमराह (Jasprit Bumrah) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में आखिरी बार खेले थे, जिसके बाद उन्होंने अपनी शादी के लिए छुट्टी ली थी. बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में भी भाग नहीं लिया था. 

संजना गणेशन से की शादी     

बुमराह (Jasprit Bumrah) ने हाल ही में स्पोर्टस एंकर संजना गणेशन के साथ शादी की थी. ये कपल पिछले महीने 15 मार्च को शादी के बंधन में बंधा था. बुमराह और संजना ने गोवा में शादी की थी, जिसके बाद इन दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लोगों को इसकी जानकारी दी. बुमराह आईपीएल के जरिए एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे हैं. बता दें कि उन्होंने 2013 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए डेब्यू किया था और तभी से उन्होंने मुंबई के साथ 5 खिताब जीत लिए हैं. बुमराह ने अपने आईपीएल करियर में 92 मैचों में 192 विकेट झटके हैं. 

मुंबई-आरसीबी में पहला मैच 

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच 9 अप्रैल को होगा. बता दें कि आईपीएल 2 साल बाद एक बार फिर से भारत में आयोजित किया जा रहा है. पिछले साल ये टूर्नामेंट कोरोना वायरस (Cororna Virus) महामारी के चलते यूएई में आयोजित किया गया था. कोरोना वायरस अब एक बार फिर से भारत में तेजी से फैल रहा है लेकिन बीसीसीआई ये साफ कर चुका है कि आईपीएल इस साल भारत में ही होगा.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *