DESI PATRIKA

HINDI NEWS WEBSITE

Irrfan Khan की एक्ट्रेस Saba Qamar ने तोड़ी सगाई, मंगेतर Azeem Khan ने बताया किसकी वजह से टूटा रिश्ता

Spread the love

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और इरफान खान (Irrfan Khan) की को-स्टार रहीं सबा कमर (Saba Qamar) ने अपनी सगाई टूटने का हाल ही में ऐलान किया था. अब इस पर सबा के मंगेतर का रिएक्शन आ गया है. उन्होंने भी इंस्टाग्राम के जरिए बताया कि आखिर इस रिश्ते के टूटने के लिए कौन जिम्मेदार था. 

Irrfan Khan की एक्ट्रेस Saba Qamar ने तोड़ी सगाई, मंगेतर Azeem Khan ने बताया किसकी वजह से टूटा रिश्ता

नई दिल्ली: पाकिस्तानी एक्ट्रेस और ‘हिंदी मीडियम’ (Hindi Medium) में इरफान खान की को स्टार सबा कमर (Saba Qamar) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली थीं, लेकिन अब उन्होंने अपनी सगाई तोड़ दी है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी. 

इंस्टाग्राम पर सगाई टूटने की दी जानकारी

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर (Saba Qamar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी सगाई तोड़ने की बात कही थी. सबा ने अपने पोस्ट में लिखा था-  ‘हैलो, मैं एक बहुत जरूरी बात बताने जा रही हूं. निजी कारणों की वजह से मैं अजीम खान के साथ इंगेजमेंट तोड़ रही हूं. अब हम शादी नहीं कर रहे हैं. आशा करती हूं आप लोग मेरे इस फैसले का सपोर्ट करेंगे, जैसा आप हमेशा करते आए हैं. मुझे लगता है कभी देर नहीं होती है, अगर आपको समय पर सच्चाई का पता चल जाए. मैं आप सभी को ये भी बताना चाहती हूं कि मैं अपनी जिंदगी में कभी अजीम खान से नहीं मिली हूं. हम सिर्फ एक-दूसरे से फोन के जरिए जुड़े हुए थे. यह मेरे लिए मुश्किल समय है, लेकिन यह भी बीत जाएगा. इंशाअल्लाह. आप सभी को ढेर सारा प्यार.’

मंगेतर ने दिया ये रिएक्शन

सबा के इस पोस्ट पर अजीम खान (Azeem Khan) ने भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कहा कि सबा आप एक बहुत अच्छी इंसान हैं और दुनिया की हर खुशियों की आप हकदार हैं. ऊपरवाला आप पर रहम करे और आपको कामयाबी और प्यार दे. कभी-कभार कठिन राहें खूबसूरत मंजिल की ओर ले जाती हैं और हां, इस अलगाव की मैं पूरी जिम्मेदारी लेता हूं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *